डेशिंग लुक वाला इस Xiaomi 14 CIVI ने सबको पछाड़ के रख दिया, AMOLED डिस्प्ले के साथ मिल जाता है 50 MP का केमेरा

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

आज के समय में Xiaomi भी मोबाइल बाजार में दूसरी कम्पनी की रेस में आगे बढ़ता हुवा नजर आ रहा है. ऐसे में हम आपको डैशिंग लुक वाला फोन Xiaomi 14 CIVI के बारे में बताने जा रहे है. इसमें आपको 50 MP के टोटल दो केमेरे के साथ Snapdragon का प्रोसेसर मिलता है. फ़ास्ट चार्जिंग की सुविधा वाले इस फोन की और भी कई सारे खासियत है जो हमने इस लेख में विस्तार से बताई है.

Xiaomi 14 CIVI Specifications

Dual Front Camera वाले इस फोन में आपको केमेरा की क्वालिटी की बारे में चिंता करने की बिलकुल आवश्यकता नहीं है. क्यूंकि Xiaomi ने इसमें अपने ग्राहकों ध्यान में रखते हुए न केवल केमेरा बल्कि 4700 mAh Battery के साथ और भी कई सारे फीचर्स प्रदान किये है.

Xiaomi 14 CIVI Display

Xiaomi 14 CIVI Display
Xiaomi 14 CIVI Display

इस अमेजिंग फोन में आपको 6.55 inch की Floating Quad-Curvev AMOLED Screen मिलती है. जो अपने आप में इस फोन के लुक के साथ साथ डिस्प्ले के लुक को भी अमेज़िंग बनाती है. Corning Gorilla Glass की सुरक्षा के साथ इसमें आपको 120 Hz Refresh Rate मिल जाता है.

Xiaomi 14 CIVI Camera

Xiaomi 14 CIVI Camera
Xiaomi 14 CIVI Camera

50 MP + 50 MP + 12 MP Triple Rear Camera वाले इस फोन में आप 4K @ 60 fps UHD Video Recording भी कर सकते हो. और सेल्फी लेने वाले शौखिन लोगो के लिए इसमें कम्पनी ने 32 MP + 32 MP Dual Front Camera दिया है. जो आपको बेस्ट क्वालिटी प्रदान करता है.

Xiaomi 14 CIVI Ram & Storage

Xiaomi 14 CIVI Ram & Storage
Xiaomi 14 CIVI Ram & Storage

इस फोन में आपको 8 GB RAM के साथ 256 GB Inbuilt Memory मिलती है. हालाँकि इसमें आपको मेमोरी कार्ड लगाने का स्लॉट नहीं दिया गया है. जिस बजह से मेमोरी कार्ड वाले लोगो के लिए ये थोड़ा विक पॉइंट हो सकता है.

Xiaomi 14 CIVI Battery

Xiaomi ने इसमें 4700 mAh की बेटरी दी हुयी है. जो आपको 67W के फ़ास्ट चार्जिंग के साथ चार्ज करके देती है. यह बेटरी लगभग 27 घंटे तक चलती है. जिस से आपको बार बार चार्जिंग की समस्या से मुक्ति देती है.

Xiaomi 14 CIVI Price in India

Xiaomi का यह धांसू फीचर वाला फोन आपको ऑनलाइन प्लेटफार्म यानि की Croma और Flipkart जैसी बड़ी बड़ी शॉपिंग वेबसाइट पर मिल जाता है. वह पर इसका प्राइस 42,999 रूपये के करीब मिलता है. और साथ में ऑनलाइन भुगतान पर आप डिस्काउंट की छूट ले सकते है.

यह भी पढ़े: OnePlus को टक्कर दे रहा है Vivo का यह 5000 mAh की बेटरी वाला फोन

2 thoughts on “डेशिंग लुक वाला इस Xiaomi 14 CIVI ने सबको पछाड़ के रख दिया, AMOLED डिस्प्ले के साथ मिल जाता है 50 MP का केमेरा”

Leave a Comment