12 GB रेम और 50MP के केमेरा वाले OnePlus Ace 3 Pro ने धूम मचाई, 6100 mAh की बेटरी के साथ और भी कई सारे फीचर्स

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

दोस्तों आज के मोबाइल बाजार में OnePlus अपनी एक अलग ही पहचान बना रहा है, ऐसे में OnePlus दे रहा है 100W SUPERVOOC फ़ास्ट चार्जिंग वाले इस फोन में आपको और भी कई सारे बेहतरीन फीचर जो आपकी उम्मीदों से कई गुना ज़्यादा है. OnePlus Ace 3 Pro में आपको 50 MP केमेरा की बढ़िया प्रकार की बेस्ट क्वालिटी मिल जाती है. आइये जानते है और भी इसके बारे में.

OnePlus Ace 3 Pro Specifications

OnePlus Ace 3 Pro Proccessor
OnePlus Ace 3 Pro Proccessor

दोस्ती इस बढ़िया डिज़ाइन वाले फोन में आपको Qualcomm Snapdragon 8 Gen3 Chipset वाला 3.3 GHz का Octa Core प्रोसेसर मिलता है. जो Game खेलनेवाले लोगो के लिए बहोत ही बढ़िया माना जाता है. और बार बार बेटरी की समस्या की परेशानी से छुटकारा दिलाने के लिए कम्पनी ने इसमें 6100 mAh की 100W के फ़ास्ट चार्जिंग वाली बेटरी प्रदान की है, जो आपको लम्बे समय तक चलनेवाली बेटरी का आनंद दिलाती है. इस फोन का वजन आपको 207 g तक का मिलनेवाला है. और अगर हम बात करे फोन के Thickness की तो 9.2 mm थिकनेस के साथ यह फोन आपको एक स्टाइलिश लुक में देखने को मिलता है.

OnePlus Ace 3 Pro Display & Camera Quality

OnePlus Ace 3 Pro Display
OnePlus Ace 3 Pro Display

OnePlus कम्पनी ने इसमें 6.78 inch की डिस्प्ले दी हुयी है जो आपको LTPO AMOLED की स्क्रीन में देखने को मिलती है. जिस से आप कितनी भी लाइट और धुप में इसे बड़े आसानी से इस्तेमाल कर सकते है. Punch Hole Display के साथ आपको इसकी डिस्प्ले में एकदम शानदार लुक देखने को मिल जाता है.

आज के समय में हमारे युवा पीढ़ी को केमेरा का काफी शोख रहता है. इस बजह से OnePlus की टीम ने इस फोन में 50 MP + 8 MP + 2 MP Triple Main केमेरा दिए है जिस से आप बढ़िया क्वालिटी की फोटो क्लिक कर सकते है. और सेल्फी के लिए इसमें आपको 16 MP का Front Camera मिलता है. जो ठीकठाक माना जा रहा है. और अगर आप Reels बनाने और वीडियो बनाने के शौखिन है तो आप इस बढ़िया केमेरा क्वालिटी के साथ 4K @ 30 fps तक की UHD Video Recording भी कर सकते है.

OnePlus Ace 3 Pro Ram & Storage

किसी भी इंसान के लिए अच्छी केमेरा क्वालिटी के साथ साथ फोन में एक अच्छी स्पीड भी मायने रखती है तो इस धांसू फीचर वाले फोन में आपको 12 GB की रेम मिलती है. जो आपके फोन को बहोत तेजी से चलने में मदद करती है. इतना ही नहीं बल्कि इस फोन में आपको 256GB की स्टोरेज भी मिल जाती है. जिस से आप आपके कितने चाहे फोटो और वीडियो का संग्रह एक लम्बे समय के लिए कर सकते है.

OnePlus Ace 3 Pro Price

हाल ही में मिल रही खबरों के अनुसार आपको इस फोन की कीमत 37,990 रूपये के करीब देखने को मिल जाएगी. हालाँकि अभी इस फोन की लांच की कोई फाइनल तारीख नहीं मिली है जो जब ये फोन लांच होगा तब इसकी कीमत में बदलाव हो सकते है. लेकिन कोई भी कम्पनी अपने नए फोन को लांच करने के साथ साथ ढेर सारे ऑफर भी प्रदान करती है तो यह फोन लांच होने के बाद आप इसके ढेर सारे ऑफर्स का फायदा ले सकते है.

यह जरूर पढ़े: सबको मात देने 5000mAh बैटरी और 33W फास्ट चार्जिंग के साथ मार्किट में आ गया है Oppo A79 5G

Leave a Comment