Nothing Phone 2a Plus: 50MP केमेरा के साथ मार्किट में तहलका मचाने आ रहा है

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Nothing Phone 2a Plus: जैसा की आप सबको पता है की Nothing Phone अपने स्टाइल और लुक की बजह से लोगो में शुरुआत से ही एक आकर्षण का केंद्र बना हुवा है, ऐसे में इस कम्पनी ने इस स्टाइलिश फोन के एक और नए मॉडल को बाजार में लांच करने का सोचा और आ हम इस लेख में 50MP केमेरा वाले इस Nothing Phone 2a Plus फोन के बारे में आपको विस्तार से बताने वाले है.

Nothing Phone 2a Plus Specifications

इस स्टाइलिश लुक वाले फोन में आपको MediaTek’s Dimensity 7200 Pro chipset प्रोसेसर मिल जाएगा. इस फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम Android 14 के आधार पर काम करता है. जिस से आप इस फोन को स्मूथ तरीके से चला सकते है.

Nothing Phone 2a Plus Features

AMOLED डिस्प्ले वाले इस फोन में आपको 1080×2412 (FHD+ की क्वालिटी वाली डिस्प्ले मिलने का अनुमान लगाया जा रहा है. 30-120Hz refresh rate के साथ आपको इस में 240Hz touch sampling rate देखने को मिल सकता है. करीब 1300 nits की ब्राइटनेस के साथ इस फोन में आपको कितनी भी धुप में एक अच्छी डिस्प्ले क्वालिटी देखने को मिल सकती है.

Nothing Phone 2a Plus
Nothing Phone 2a Plus

हमें मिल रही जानकारी के अनुसार इस फोन में आपको 50MP+50MP ऐसे करके दो मुख्य केमेरा मिलनेवाले है. और अगर हम बात करे इसके केमेरा क्वालिटी की तो इसके शुरुआती दिनों से इसके केमेरा क्वालिटी को काफी ज़्यादा पसंद किया है. और बताया जा रहा है की सेल्फी दीवानो के लिए इस में आपको 32MP का सेल्फी केमेरा भी मिल जायेगा.

Nothing Phone 2a Plus Battery

Nothing Phone 2a Plus में आपको 5000mAh की बेटरी मिल सकती है, और फिर इसमें फाइनल बेटरी कौन सी आएगी यह तो आपको इसके लांच के बाद ही सही तरह से पता चल सकता है.

Nothing Phone 2a Plus Price & Launch Date

लोगो के बिच में अपनी जगह कायम करने वाले इस फोन की लांच डेट को हाल ही में कम्पनी ने रिलीज किया है. बताया जा रहा है की कम्पनी यह फोन इस महीने के अंत में यानि की 30 जुलाई को लांच करने की तैयारी कर रही है.

यह भी पढ़े: तैयार हो जाइए, 50MP कैमरा, 120Hz AMOLED डिस्प्ले और 80W फास्ट चार्जिंग के साथ Vivo V40 Pro की धाकड़ एंट्री के लिए

Leave a Comment