Vivo T3x: Vivo के इस 6000 mAh बेटरी वाले फोन के कीमत देख के उड़ जायेंगे आपके होश

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Vivo T3x: Vivo का यह तगड़ा फोन मार्किट में खूब धूम मचा रहा है, 50 MP केमेरा वाला यह फोन अब मिल रहा है आपके बजट में. 6.72 inches की डिस्प्लै वाला यह फोन अब से आपको बहोत ही कम कीमत में मिल रहा है. और भी कई तरह के फीचर्स दिए गए है इस फोन में तो आइये हम आपको बताते है इसके बारे में.

Vivo T3x Specifications

मार्केट में खूब अच्छी तरह से चलनेवाला Vivo T3x में आपको Snapdragon 6 Gen का Octa-core का प्रोसेसर मिल जायेगा. और फिल्म और गेम खेलनेवाले शौखिन लोगो के लिए इसमें 6.72 inches की IPS LCD डिस्प्ले भी दिया हुवा है. और साथ में 50 MP केमेरा के साथ आप इसमें 4K तक का HD वीडियो रिकॉर्डिंग भी कर सकते है. आइये जानते है और भी बहोत कुछ इस फोन के बारे में.

Vivo T3x Display

Vivo T3x Display
Vivo T3x Display

Vivo के इस तगड़े फोन में आपको 1080 x 2408 pixels तक का Resolution मिलता है और 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.72 inches की IPS LCD डिस्प्लै मिल जाती है. और इस फोन का Pixel 20:9 ratio तक का रहता है जो आपको एक अच्छी क्वालिटी प्रदान करता है.

Vivo T3x Camera

Vivo T3x Camera
Vivo T3x Camera

अच्छी अच्छी फोटो खींचने वाले लोगो के लिए यह फोन बढ़िया साबित हो रहा है, क्यूंकि Vivo ने इसमें 50 MP का फ्रंट कैमरा दिया हुवा है और साथ में LED flash के साथ आप रात में भी बढ़िया फोटो खिंच सकते हो. Selfie लेने के लिए इसमें 8 MP का कैमरा दिया है जो ठीकठाक माना जा रहा है.

Vivo T3x Ram & Storage

इस फोन में आपको 4GB Ram से लेकर 8GB RAM तक के अलग अलग वेरिएशन देखने को मिल जाते है. और अगर हम बात करे इसके स्टोरेज की तो आपको इसमें 128GB से लेकर 256GB तक की स्टोरेज मिल जाती है. हालाँकि इस वेरिएशन के कीमत में फर्क हो सकता है. जो आपको हमने निचे बताया है.

Vivo T3x Battery

Vivo T3x Battery
Vivo T3x Battery

Vivo T3x में आपको 44W का फ़ास्ट चार्जिंग मिलता है और इसकी 6000 mAh की दमदार बैटरी में आपको बार बार चार्जिंग करने की जरुरत भी नहीं रहती है. क्यूंकि एक बार फ़ास्ट चार्ज करके लम्बे समय तक बेटरी चलने की सुविधा प्रदान की गयी है.

Vivo T3x Price in India

इस फोन में आपको 4 GB RAM वाले फोन की कीमत करीब 13,499 और 6 GB RAM वाले वैरिएंट की कीमत लगभग 14,999 और 8 GB RAM वाले इस फोन की कीमत करीब 16,499 के आसपास देखने को मिल जाएँगी. इसके साथ ही आप Flipkart, Amazon जैसे बड़ी ऑनलाइन वेबसाइट पर जाके चेक कर सकते है. और साथ में बैंक के अलग अलग ऑफर्स का फायदा भी उठा सकते है.

यह भी पढ़े: 8 GB और 128 GB वाला ये OnePlus का धांसू फोन मार्केट में धूम मचाने आ रहा है, क्या आप जानते है इसके कीमत के बारे में?

1 thought on “Vivo T3x: Vivo के इस 6000 mAh बेटरी वाले फोन के कीमत देख के उड़ जायेंगे आपके होश”

Leave a Comment