OnePlus CE 4 Lite: गरीबो के बजट में OnePlus का यह 8GB Ram और 50MP केमेरा वाला फोन सबसे कम कीमत में

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

OnePlus CE 4 Lite: आज के मोबाइल बाजार में OnePlus एक के बाद एक अपने तगड़े फोन बाजार में लांच कर रहा है. ऐसे में गरीबो के बजट में आनेवाला यह 8GB RAM वाला फोन मार्किट में तहलका मचा रहा है. इतना ही नहीं इसमें आपको Snapdragon 695 5G का दमदार प्रोसेसर मिल जाता है जो गेमिंग खेलनेवाले शौखिन लोगो के लिए बहोत ही बढ़िया माना जा रहा है. और भी है कई सारे फीचर्स तो आइये जानते है इसके बारे में इस लेख में.

OnePlus CE 4 Lite Specifications

OnePlus CE 4 Lite Processor
OnePlus CE 4 Lite Processor

OnePlus के इस फोन में आपको एक दमदार बेटरी के साथ साथ AMOLED डिस्प्ले भी मिल जाता है जो आप कितनी भी धुप में इस्तेमाल कर सकते है. इस फोन में आपको दो अलग अलग वैरिएंट मिल जाते है जो हमने निचे बताये गए है और साथ ही में दोनों वैरिएंट के कीमत को भी हमने बताया है.

OnePlus CE 4 Lite Display

OnePlus CE 4 Lite Display
OnePlus CE 4 Lite Display

इसमें आपको Resolution के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है क्यूंकि इसमें 6.67 inches की AMOLED डिस्प्लै दी हुयी है. जिसका Resolution 1080 x 2400 pixels तक का रहनेवाला है. तो कुल मिलके के यह कह सकते है की खास करके मोबाइल में फिल्म और वेब सीरीज देखनेवालों के लिए यह फोन बड़े काम की चीज है.

OnePlus CE 4 Lite Camera

OnePlus के इस तगड़े फोन में अगर हम बात करे इस फोन के केमेरा की तो इसमें आपको 50 MP का wide केमेरा और साथ ही में 2 MP का depth केमेरा प्रदान किया गया है. और Selfie के लिए इसमें आपको 16 MP का केमेरा भी मिलता है, और इस केमेरा में आपको Panorama माँ धांसू फीचर भी प्रदान किया गया है.

OnePlus CE 4 Lite Ram & Storage

OnePlus CE 4 Lite Ram & Storage
OnePlus CE 4 Lite Ram & Storage

8GB RAM-128GB Storage और 8GB RAM-256GB ऐसे दो अलग अलग वेरिएंट आपको इस OnePlus के फोन में मिलते है. और इन दोनों वैरिएंट के कीमत में थोड़ा सा फर्क है जो कोई भी कम बजट वाला इंसान इस फोन को आसानी से खरीद सकता है. और अगर आप इसमें मेमोरी कार्ड इस्तेमाल करना चाहते है तो इसमें आपको SIM slot की जगह पर आप मेमोरी कार्ड भी इस्तेमाल कर सकते है.

OnePlus CE 4 Lite Battery

OnePlus CE 4 Lite Battery
OnePlus CE 4 Lite Battery

सिर्फ 52 min में 100% चार्ज कर देने वाले इस फोन में आपको 80W का फ़ास्ट चार्जिंग का ऑप्शन मिल जाता है. और अगर हम इसकी बेटरी के बारे में आपको बताये तो 5500 mAh की बेटरी के साथ यह फोन गरीबो के लिए कम बजट वाला तोहफा माना जा रहा है.

OnePlus CE 4 Lite Price in India

आइये हम आपको इस फोन के कीमत के बारे में बताते है तो 8GB RAM वाला यह फोन आपको Amazon की ऑफिसियल वेबसाइट पर सिर्फ 19,999 रूपये में मिल जाता है. और इसका दूसरा वैरिएंट जो 256GB Storage वाला है उसका प्राइस आपको 22,998 रूपये के करीब मिलेगा. और अगर आप Amazon की वेबसाइट पर क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड द्वारा भुगतान करते है तो कई सारे बैंक के ऑफर्स का तगड़ा लाभ आप प्राप्त कर सकते है.

यह भी पढ़े: Realme P1 का कंटाप लुक देखे और तगड़े फीचर के साथ सिर्फ 14,999 रूपये में मिल रही है 8GB RAM

1 thought on “OnePlus CE 4 Lite: गरीबो के बजट में OnePlus का यह 8GB Ram और 50MP केमेरा वाला फोन सबसे कम कीमत में”

Leave a Comment